Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

17 फरवरी को होगा जिला कायस्थ महासम्मेलन का आयोजन, कार्यालय का हुआ उद्घाटन

Chhapra: कायस्थों को एकजुट करने के उद्देश्य से आगामी 17 फरवरी को स्थानीय ब्रज किशोर गार्टन स्कूल में जिला कायस्थ महासम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। सोमवार को सम्मेलन के प्रधान कार्यालय का हरिमोहन गली में उद्घाटन प्रो. मृदुल शरण, सम्मेलन के अध्यक्ष सुभाष चंद्र श्रीवास्तव, ब्रजेन्द्र कुमार सिन्हा, ओम प्रकाश पुतुल, महासचिव जय प्रकाश वर्मा, कोषाध्यक्ष अशोक कुमार श्रीवास्तव, संयोजक डॉ विद्याभूषण श्रीवास्तव ने संयुक्त रूप से फीता काट कर किया।

इसे भी पढ़े: इंटर परीक्षा: दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे तक शहर में नहीं चलेगा ऑटो, भिखारी चौक की तरफ से चार पहिया वाहन पर रोक

इस अवसर पर पूर्व प्राचार्य प्रो डॉ. मृदुल शरण ने कहा कि कायस्थ जाति के लोगों को एकजुट करने के उद्देश्य से इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम में समाज के विभिन्न क्षेत्रों में कार्य कर रहे कायस्थ जाति के लोगों को सम्मानित किया जाएगा। जबकि पूर्व शिक्षा पदाधिकारी ब्रजेन्द्र कुमार सिन्हा ने कहा कि आयोजन अपने आप में भव्य और कायस्थों के पक्ष में बेहतरीन पहल होगा।

अध्यक्ष व वरीय अधिवक्ता सुभाष चंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि समाज के चारित्रिक उत्थान में आयोजन की भूमिका महत्वपूर्ण होगी। उन्होंने कहा कि सभी जाति के लोगों को साथ लेकर चलने की बात कही. उन्होंने कहा कि कायस्थों को एकजुट करने में यह आयोजन मील का पत्थर साबित होगा।

वहीं आयोजन के महासचिव जयप्रकाश वर्मा ने बताया कि कार्यक्रम को भव्य बनाने के उद्देश्य से सारण जिले के सभी प्रखंडों से इस कार्यक्रम में लोग भाग लेंगे कार्यक्रम के व्यापक प्रचार-प्रसार के लिए सभी प्रखंडों में जनसंपर्क किया जा रहा है। प्राचार्य ओम प्रकाश पुतुल ने कहा कि समाज के हर क्षेत्र में कायस्थ लोग अपना योगदान दे रहे है। ऐसे में इस तरह के आयोजन से सभी को एक दूसरे को जानने का मौका मिलेगा।

इस अवसर पर दिलीप कुमार वर्मा, अशोक श्रीवास्तव, दुर्गेश प्रकाश बिहारी, संजय सुमन, मुकुंद कुमार श्रीवास्तव, अशोक सिन्हा, प्रदीप कुमार श्रीवास्तव, किशोर कुमार, संजय श्रीवास्तव, धनंजय कुमार, सुरभित दत्त आदि उपस्थित थे।

Exit mobile version