नाले की सफाई और जलजमाव की समस्या को लेकर जदयू नेता की शिकायत पर कार्रवाई के निर्देश

नाले की सफाई और जलजमाव की समस्या को लेकर जदयू नेता की शिकायत पर कार्रवाई के निर्देश

Chhapra: शहर के काशी बाज़ार में जलजमाव और नाली की सफाई नहीं होने की शिकायत बिहार प्रदेश जदयू नेता डॉ विशाल सिंह राठौर द्वारा लोक शिकायत निवारण में मामला दर्ज कराया गया था. जिसके आलोक में अपर समाहर्ता लोक शिकायत निवारण ने सुनवाई करते हुए नगर निगम के पदाधिकारी और कर्मचारियों को आदेश दिया है कि 4 अक्तूबर को सफाई कराकर समस्या का निराकरण करें.

MUST READ: पिछले 5 दिनों से गरखा में BSNL मोबाइल सेवा ठप

इसे लेकर डॉ विशाल सिंह राठौर ने बताया कि स्थानीय काशी बाजार में विगत 10 वर्षो से नाला की सफाई नही करायी गयी है. जिसको लेकर मामला दायर किया गया था. जिसमे अतिशीघ्र नालो की सफाई नही होने पर बारिश के मौसम में हज़ारों घरों में पानी घुस जाने की बात कही गयी थी. जिससे दशहरा पूजा में आम जनमानस को परेशानी होगी. बावजूद इसके नगर आयुक्त द्वारा इस पर कोई ठोस निर्णय नहीं लिया गया.

ज़िलाधिकारी सारण के निर्देश पर अपर समाहर्ता लोक शिकायत निवारण ने नगर निगम के पदाधिकारी और कर्मचारियों को 4 अक्तूबर को वस्तु स्थिति को समझने और निराकरण करने का आदेश दिया है. इस मामले की अगली सुनवाई 16 अक्तूबर को होगी.

इसे भी पढ़ें : प्रभुनाथ नगर हाउसिंग कॉलोनी में युवक का शव बरामद, पुलिस जांच में जुटी

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें