Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

जयंती को सफल बनाने हेतु संतोष महतो ने चलाया जनसंपर्क अभियान

Chhapra: आगामी 24 जनवरी को होने वाले श्री कृष्ण मेमोरियल हाॅल में जननायक कर्पूरी ठाकुर के जयंती समारोह को सफल बनाने हेतु सोनपुर विधानसभा क्षेत्र एवं परसा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में टरवामगरपाल, कल्याणपुर, सिकारपुर, सेमरा एवं टेढा में लोगों के बीच जाकर जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश अध्यक्ष अतिपिछिड़ा संतोष महतो ने जनसंपर्क अभियान चलाया.

उन्होंने ने कहा कि शोशितों, वंचितों एवं अतिपिछिड़ों के आवाज जननायक कर्पूरी ठाकुर के बाद अगर बिहार में अतिपिछड़ों दलितों वंचितों, शोशितों की आवाज और उनको मुख्यधारा में लाने का कोई कार्य किया है तो वह बिहार के माननीय मुख्यमंत्री सह जनता दल यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार हैं, जिनकी बदौलत तमाम बिहार में विकास की नई किरण और नई उम्मीदें पिछड़ों और दलितों में जगी है. एकमात्र बिहार में विकास और का कोई अगर मार्ग प्रशस्त कर सकता है उस व्यक्ति का नाम है. नीतीश कुमार और हम तमाम अति पिछड़ों दलितों को गोलबंद होकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति आगामी 2020 के चुनाव में एवं मानव श्रृंखला में एक पंक्ति में खड़ा होकर के हाथों को मजबूत करना होगा.

मौके पर मुखिया प्रतिनिधि अवधेश कुमार महतो, मत्स्य विभाग के प्रदेश अध्यक्ष निरंजन महतो, सोनपुर के प्रखण्ड अध्यक्ष चन्देश्वर भारती, जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रियदर्शी चौरसिया (अतिपिछिड़ा प्रकोष्ठ, बिहार), जदयू के जलश्रमिक प्रकोष्ठ के प्रवक्ता राजकुमार बिन्द, रामू चौधरी, प्रखण्ड अध्यक्ष अतिपिछिड़ा दिलीप महतो सहित अन्य साथीगण भी मौजूद रहें.

Exit mobile version