Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

आभूषण और फर्नीचर दुकान से ताला तोड़कर लाख की सम्पति की चोरी

नगरा: खैरा थाना क्षेत्र के खैरा बाजार स्थित आभूषण व फर्नीचर की दुकान से गुरुवार की बीती रात बेखौफ अज्ञात चोरों ने एक ही रात में दो दुकानों निशाना बनाते हुए ताला तोड़कर दोनों दुकानों से लगभग साढ़े छः लाख रुपये की सम्पति पर हाथ साफ कर आसानी से फरार हो गए. शुक्रवार की सुबह में चोरी की घटना की सूचना पर खैरा थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह ने अपने दल बल के साथ पहुँचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गए.

घटना स्थल से दुकानदारों से प्राप्त जानकारी अनुसार उक्त हरि अलंकार ज्वेलर्स दुकानदार अफौर गाँव निवासी शिवनंदन प्रसाद के पुत्र हेमंत कुमार तथा खैरा गाँव निवासी समीक्षा फर्नीचर के दुकानदार योगेंद्र प्रसाद के पुत्र नागेन्द्र प्रसाद ने एक ही आवेदन में संयुक्त रूप से दोनों दुकानदारों ने खैरा थाना में लिखित आवेदन देते हुए कहा है कि आय दिन की तरह गुरुवार को भी रात में अपनी अपनी दुकान बंद कर घर चले गए सुबह आये तो देखा कि पिछले दरवाजा टूटा हुआ है तथा अंदर का ताला टूटा हुआ है और समान इधर उधर बिखरा पड़ा है।साथ समीक्षा फर्नीचर के दुकान से लगभग डेढ़ लाख रुपये की एलईडी टीवी, मिक्सर मशीन सहित अन्य कीमती सामान तथा नकद की अज्ञात चोरों द्वारा कर ली गयी है.

वहीं दुकानदार ने बताया कि समीक्षा फर्नीचर दुकान के अंदर से प्रवेश कर चोरों ने सटे ज्वेलर्स की दुकान का ताला तोड़कर लगभग पांच लाख रुपये की सोने, चांदी तथा ग्राहक की रखे हुए गिरवी सोने चांदी की जेवर सहित अन्य कीमती सामान की चोरों हुई है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय बाजार के सबन्धित सभी व्यवसायी घटना स्थल पर जुट गए और बढ़ती चोरी की घटनाओं पर पुलिस के प्रति आक्रोश जताते हुए सभी लोग अपनी अपनी दुकानों को बंद किया साथ ही प्रसाशन से मांग किया कि रात्रि में और ज्यादा गस्ती तेज की जाये साथ ही जल्द चोरी की मामले का उद्भेदन कर चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजे. वहीं स्थानीय लोगो ने कहा कि पुलिस गस्ती करती रहती है बावजूद इसके एक ही रात में दो दुकानों में चोर चोरी कर आसानी से फरार हो गए और इसकी भनक स्थानीय पुलिस को भी नही लगी. वहीं इस सबंध में खैरा थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह ने कहा कि दोनों दुकानदारों द्वारा आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

Exit mobile version