Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

जेडीयू राज्यव्यापी ग्राम संसद सद्भावना कार्यक्रम की इसुआपुर में हुई शुरुआत

जेडीयू राज्यव्यापी ग्राम संसद सद्भावना कार्यक्रम की इसुआपुर में हुई शुरुआत

इसुआपुर : जनता दल यूनाइटेड के राजव्यापी ग्राम संसद सद्भाव कार्यक्रम के प्रथम दिन इसुआपुर के रामचौरा, साहवा, नवादा इसुआपुर में संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम में तरैया विधानसभा के प्रभारी महाराजगंज के पूर्व विधायक हैमनारायण साह ने कार्यक्रम में लोगों को नीतीश सरकार की अब तक की उपलब्धियों के बारे में बताया।

उन्होंने कहा कि सड़क, विद्यालय, बालिका साइकिल योजना, हर घर बिजली योजना, मुख्यमंत्री अति पिछड़ा योजना, उद्यमी योजना, नलजल योजना से बिहार के लोगों को काफी फायदा पहुंचा है।

उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज की लड़कियां पहले पढ़ने नहीं जाती थी। आप उसे पढ़ने जाने देना नही चाहते थे। लेकिन आज मुस्लिम लड़कियां आईए, बीए, एमए कर रही हैं । समाज की अन्य बेटियों के साथ समाज तथा देश की रक्षा कर रही हैं।

हमारे मुख्यमंत्री ने पुलिस में महिलाओं को 35% आरक्षण दिया वहीं पंचायत चुनाव में 50% आरक्षण देकर महिलाओं को सम्मानित किया। हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बाबा साहेब के रास्ते पर चलते हुए बिहार को विकसित राज्य बनाना चाहते हैं।

वहीं मुखिया राजकिशोर सिंह ने मंदिर मस्जिद विवाद में नहीं फंसने, विकास के रास्ते पर चलने तथा नीतीश कुमार को वोट देने तथा 40 की 40 लोकसभा की सीटे इंडिया गठबंधन को देने की बात कही।

वहीं प्रखंड अध्यक्ष अनवर हुसैन ने लोगों से अपील की की किसी भी अफवाह के पीछे ना जाएं सुनी सुनाइ बातों पर भरोसा ना करें तथा पूरी शक्ति लगाकर लोकसभा के चुनाव में गठबंधन के उम्मीदवारों को विजई बनाएं।

बैठक में राजीव कुशवाहा, छविनाथ सिंह, नसीर अहमद ,मोइनुद्दीन अहमद, नईमुद्दीन अहमद, अकबर साई, मुस्तफा साई, सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

Exit mobile version