Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

जदयू सचिव शैलेंद्र प्रताप सिंह ने चिराग पासवान को मास्क पहना कर जागरूकता अभियान से जोड़ा

Chhapra: जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश सचिव शैलेंद्र प्रताप सिंह ने रविवार को जमुई के लोकसभा सांसद व लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को रेस्पिरेटरी मास्क पहना कर जागरुकता अभियान से जोड़ा. इस संबंध में शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि वैश्विक बदहाली का एक और खतरा कोरोना वायरस के रूप में आज पूरे विश्व के सामने है. कल तक चीन, जापान सहित दूसरे देशों में ही इस महामारी का प्रकोप था, आज यह भारत की जद तक पहुंच चुका है, रोज नए मामले भी मिल रहे हैं. ऐसे में जरूरी है कि देश की जनता जागरूक हो.उन्होंने कहा कि चिराग पासवान बिहार के युवा नेता हैं और आधुनिक विचारों के साथ संवेदनशील भी हैं. बिहार में माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने जागरूकता के साथ बचाव के उपाय किए हैं और उसी का फल है कि बिहार में अभी तक कोई पॉजिटिव केस नहीं मिला है.

शैलेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि अभी तक पॉजिटिव केस नहीं मिला, लेकिन असावधानी हुई तो खतरा बढ़ सकता है. इसलिए शाकाहार को अपनाने के साथ भीड़ वाली जगहों पर अनावश्यक जाने से बचें, बाहर निकलें भी तो मास्क का प्रयोग करें, सफाई रखें और जैसे ही कोई लक्षण दिखे, डॉक्टर से मिलें. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना वायरस के संदर्भ में सभी ग्राम पंचायतों में ग्राम सभा की बैठक करने का निर्देश दिया है. साथ ही माननीय मुख्यमंत्री जी के निर्देश पर सभी पंचायती राज सदस्यों, एएनएम, आंगनबाड़ी सेविका, हेल्थ केयर वर्कर को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है, जिससे वे आमलोगों को फायदा पहुंचा सकें.

उन्होंने कहा कि चिराग पासवान जी एनडीए के अंग हैं और बिहार की बेहतरी सोचते हैं, इसलिए उन्हें भी अभियान से जोड़ा जाना सुखद पल है. ताकि वो बिहार से लेकर पूरे देश में सकारात्मकता को फैलाएं.

Exit mobile version