जदयू के बूथ मजबूती अभियान को सफल बनाने में महिलाओं ने निभाई अहम भूमिका: माधवी

जदयू के बूथ मजबूती अभियान को सफल बनाने में महिलाओं ने निभाई अहम भूमिका: माधवी

MANJHI: जदयू का सशक्त बूथ अभियान 30 जून को आज संपन्न हुआ. बूथ जीतो चुनाव जीतो के तहत शुरू किये गये सशक्त बूथ अभियान को सफल बनाने में महिलाओं ने अहम जिम्मेदारी निभाई है. यह बातें जदयू सारण की महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष माधवी  सिंह ने कही. उन्होंनेक कहा कि जिले में हर  बूथ से सखी यानी कि महिलाओं को जोड़ा जा रहा है. उन्होंने कहा कि इस बार बूथ मजबूती अभियान में हमारी महिलाओं ने काफी अहम भूमिका निभाई है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  महिलाओं को नेतृत्व करने का मौका दे रहे हैं यह अपने आप में काबिले तारीफ है. उन्होंने कहा कि 2020 का विधानसभा चुनावों में महिलाओं के ऊपर अहम भूमिका रहेगी.

मांझी विधानसभा में एक एक बूथ को किया मजबूत

22 जून को शुरू हुए जदयू के सशक्त बूथ अभियान के तहत महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष माधवी सिंह खुद मांझी  विधानसभा के एक एक  पंचायतों का दौरा करके बूथ स्तर पर मीटिंग की और प्रत्येक बूथ से महिलाओं  को जोड़ा. साथ ही साथ प्रत्येक बूथ पर सचिव, अध्यक्ष से बैठक करके इसकी मजबूती को लेकर चर्चा की. माधवी सिंह ने निर्देश दिया था कि जिले में जितने भी प्रखंड अध्यक्ष हैं महिलाएं हैं. वह अपने अपने क्षेत्र में दौरा करके बूथ सखी जोड़ेंगी ताकि प्रत्येक बूथ पूरी तरह से मजबूत हो सके. माधवी सिंह ने कहा कि हम महिलाओं का प्रयास रंग लाएगा और बिहार के सीएम नीतीश कुमार एक बार फिर से बिहार के सीएम बनेंगे.
उन्होंने बताया कि जदयू  सांसद आरसीपी सिंह का निर्देश था कि प्रत्येक बूथ को सशक्त बनाना है. इसके लिए हम सभी अपने अपने अपने स्तर से मेहनत किया है. जिसमें सबसे अहम भूमिका ज दयू की महिला कार्यकर्ताओं की है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें