Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

जद यू जिलाध्यक्ष ने मढौरा के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा, DM से बात करके पीड़ितों को दिया मदद का भरोसा

Chhapra: मंगलवार को जिला जद यू अध्यक्ष अल्ताफ आलम राजू ने मढौरा के नगर पंचायत सहित हसनपुरा ,भावलपुर पंचायत बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र का दौरा किया. जहां श्री राजू ने बाढ़ पीड़ितों की समस्याओं को सुनते हुए,हर संभव मदद दिलाने का आश्वसन दिया.

उन्होंने जिलाधिकारी से उसी क्षण बात कर मढौरा के सभी नगर पंचायतो,पंचायती में हो रही बाढ़ पीड़ितों की समस्याओं से अवगत कराया. वही बाढ़ पीड़ितों विस्थापितो को जल्द से जल्द भोजन, स्वच्छ जल ,तिरपाल,चिकित्सकीय व्यवस्था सहित हर तरह की सुविधा बहाल करने पर डीएम ने सकारात्मक बातचीत किया.

मौके पर श्री राजू ने कहा कि इस आपदा की घड़ी में संयमित होकर अपने को सुरक्षित रखना है. बाढ़ विभीषिका से जूझने के लिए नीतीश सरकार हर संभव मदद कर रही है. जिलाधिकारी के द्वारा सभी बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में दवा, भोजन, पानी ,रहने की व्यवस्था, सहित मवेसीयो के चारा की भी व्यवस्था कराई जा रही है. वही इस आपदा की संकट में प्रभावित परिवार के खाते में 6 हजार नगद भी डाली जा रही है.


मौके पर प्रखंड अध्यक्ष गामा सिंह ,जिला महासचिव जावेद अब्बास पप्पू ,जिला सचिव बिरेन्द्र गिरी अल्पसंख्यक अध्यक्ष फैजान अहमद ,महेंद्र यादव ,सद्दाब आलम मुन्नु ,युवा जदयू नेता अरुण कुमार ठाकुर ,आसिफ ईक्वाल कयामुद्दीन ,सहित पंचायत अध्यक्ष शामिल थे.

Exit mobile version