CM नीतीश की रैली को लेकर महिला जदयू ने की पूरी तैयारी

CM नीतीश की रैली को लेकर महिला जदयू ने की पूरी तैयारी

Manjhi: आगामी 6 सितंबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली को लेकर महिला जदयू पूरी तरह से तैयारी में जुट गया है. जदयू सारण की महिला जिला अध्यक्ष माधवी सिंह ने मांझी विधानसभा समेत सारण क्षेत्र की महिलाओं को इस डिजिटल रैली में शामिल होने के लिए आग्रह किया है. इसको लेकर उन्होंने बताया कि मांझी विधानसभा क्षेत्र समेत पूरे सारण की महिला कार्यकर्ताओं ने तैयारी कर रखी है, उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में प्रत्येक पंचायत में सीएम की रैली दिखाई जाएगी. इसके लिए पूरी तरह से तैयारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि इसके लिए प्रखंड अध्यक्ष, पंचायत अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष, सचिव और कार्यकर्ताओं से बैठक कर के अलग-अलग निर्देश दिया जाएगा ताकि प्रत्येक पंचायत और एक- एक गांव में सीएम नीतीश कुमार की रैली पहुंचाई जा सके. उन्होंने कहा कि इस रैली को लेकर महिलाओं में गजब का उत्साह है.

सीएम ने दिया बिहार को नया जीवन: माधवी

उन्होंने कहा कि मांझी में एनडीए मजबूत स्थिति में है. जदयू यहां मजबूत दावेदार के रूप में है. उन्होंने कहा कि बिहार के विकास के प्रतीक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही है. सीएम को राज्य की जनता अपना अभिभावक मानती है. यह राज्य के लिए सुखद बात है कि बिहार को नीतीश कुमार जैसा मुख्यमंत्री मिला है. माधवी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सदैव राज्य की जनता की भलाई की बात ही सोचते है. जिलाध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के लिए जो किया है वह युगो युगो तक याद रखा जाएगा, अंतर बस इतना है कि पहले बिजली 5 मिनट के लिए ही आती थी लेकिन अब सिर्फ 5 मिनट के लिए ही बिजली कटती है. उन्होंने जदयू के नारों को दोहराते हुए कहा कि नीतीश कुमार सबके हैं और सब को साथ लेकर चल रहे हैं. आगामी 6 सितंबर को बिहार इतिहास रहेगा. जब सीएम की रैली को लाखों की संख्या में लोग देखेंगे. बिहार में जमीनी स्तर पर काम दिख रहा है जो पहले की सरकारों ने लूटने का काम किया सीएम ने बिहार को बचाने का काम किया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें