जलालपुर हाई स्कूल मे चाकूबाजी की घटना में जदयू नेता के भांजे की हत्या

जलालपुर हाई स्कूल मे चाकूबाजी की घटना में जदयू नेता के भांजे की हत्या

जलालपुर हाई स्कूल मे चाकूबाजी की घटना में जदयू नेता के भांजे की हत्या

जलालपुर: स्थानीय थाना क्षेत्र के जलालपुर बाजार स्थित जलालपुर हाई स्कूल के खेल मैदान में दो छात्रों के बीच उत्पन्न विवाद के बाद हुई चाकूबाजी की घटना मे एक 16 वर्षीय छात्र की चाकू लगने से मौत हो गई. मृत छात्र भटकेसरी ग्राम के टुनटुन तिवारी का पुत्र आदित्य तिवारी बताया गया है. वह जदयू नेता व माधोपुर पंचायत के पूर्व मुखिया मनोज कुमार मिश्र का भांजा है.

घटना के संबंध में परिजनो व स्थानीय ने बताया कि भटकेसरी ग्राम में ही दो दिन पहले ही कोचिंग में पढने के दौरान मृत आदित्य तथा चाईंपाली के एक छात्र से किसी बात को ले विवाद हुआ था. जिसको लेकर बुधवार को ग्यारह बजे के करीब उसी के सहपाठी चाईपाली के छात्र ने जलालपुर फील्ड में उसके पेट में तथा गर्दन पर चार बार चाकू से वार करते हुए गम्भीर रूप से घायल कर दिया.  जिसके कारण उसकी स्थिति चिंताजनक हो गई.

बाद में विद्यालय के शिक्षको ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जलालपुर पहुंचाया लेकिन रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई. बाद मे जलालपुर पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया. घटना के बाद आक्रोशित छात्रो ने जलालपुर हाई स्कूल मे चल रही दसवी की परीक्षा के दौरान जमकर तोड़ फोड़ की. उपस्करो तथा अन्य सामग्रियों का काफी नुकसान पहुंचाया.

वही आक्रोशित लोगों ने महेंद्र मिश्र चौक के पास एन एच 331 को जाम कर दिया. पुलिस कैंप कर रही थी.

वही पुलिस ने घटना मे शामिल दो आरोपियों को मोबाईल ट्रैसिंग के आधार पर गिरफ्तार कर लिया.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें