थाना परिसर में लगा जनता दरबार, दर्जनों जमीन संबंधित विवाद का हुआ निपटारा

थाना परिसर में लगा जनता दरबार, दर्जनों जमीन संबंधित विवाद का हुआ निपटारा

नगरा: खैरा थाना परिसर में नगरा अंचलाधिकारी मुन्ना प्रसाद, खैरा थानाअध्यक्ष अरुणंजय कुमार एवं नगरा ओपी प्रभारी अशोक कुमार द्वारा संयुक्त रूप से शनिवार को जनता दरबार लगाया गया. जिसमें भूमि से संबंधित विवादों का सुनवाई किया गया.

इसे भी पढे: नगरा: सहकारिता के माल गोदाम का दीवार गिरा

ज्ञातव्य हो कि अंचल क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों से जमीन संबंधित विवाद के लिए दर्जनों आवेदन आया था, लोगो द्वारा दिए गए आवेदन के संदर्भ में शनिवार को दोनों पक्षों को नोटिस भेज कर खैरा थाना परिसर में उपस्थित होकर अपना अपना पक्ष रखने के लिए समय निर्धारित किया गया था. नोटिस के माध्यम से बुलाए गए दोनों पक्षों के लोगों द्वारा आपसी सहमति से कुछ मामलों का निपटारा किया गया.

इसे भी पढे: कटाव की चपेट में 40 हज़ार वोल्ट वाला टावर, ग्रामीणों ने लगाई गुहार, देखिये Video

वहीं कुछ मामले पेचीदा होने के चलते और आपसी सहमति न बनने के कारण कोर्ट द्वारा निपटारा करने का सालाह लोगों को दिया गया. तथा कुछ मामलों के लिए अगले तारीख पर उपस्थित होने के लिए निर्देश दिया गया. जनता दरबार मे कोई पक्ष आपस मे बकझक तथा झगड़े न करे इसके लिए खैरा थाना पुलिस के कर्मचारी मुस्तैद थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.