जलालपुर: दो जगह केंद्र बनने से वैक्सीनेशन में आई तेजी

जलालपुर: दो जगह केंद्र बनने से वैक्सीनेशन में आई तेजी

जलालपुर: प्रखंड के दो जगहों पर 18 से 45 वर्ष आयु वर्ग के लिए टीकाकरण केंद्र बनाए जाने से वैक्सीनेशन में तेजी आ गई है. शनिवार को लगभग 400 व्यक्तियों को कोविड19 का वैक्सीन दिया गया.

पीएचसी जलालपुर के सूत्रों के अनुसार शनिवार को बीआरसी जलालपुर स्थित केंद्र पर 224 व्यक्तियों को, वही उत्क्रमित मध्य विद्यालय देवरिया हसुलाही स्थित केंद्र पर 153से अधिक व्यक्तियों को टिका दिया गया. दो केंद्र बनाए जाने से लोगों की वैक्सीन लेने में आसानी हो गई है.

टीकाकरण के लिए बीआरसी केंद्र पर एएनएम रेखा कुमारी, नीतू कुमारी, कमलेश भारती, अनीता देवी. वहीं रजिस्ट्रेशन के लिए अभिषेक कुमार, पीएमडब्ल्यू सुधीर कुमार सिंह, एंटीजन टेस्ट के लिए नीतू कुमारी व गीता कुमारी सक्रिय रहे. वही देवरिया हंसुलाही केंद्र के लिए प्रशांत दूबे, निर्मला, श्रीवास्तव एएनएम जय श्री एनएम जयश्रीदेवी, निर्मला सिंह सुर्मिला देवी, राहुल कुमार, सनी कुमार सैनी काफी सक्रिय दिखे.

इसे भी पढ़ें 45 से अधिक उम्र के लाभार्थियों के लिए आवंटित 70 प्रतिशत वैक्सीन का उपयोग सेकेंड डोज के लाभार्थियों के लिए होगा

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें