Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

जलालपुर पब्लिक एकादश ने पुलिस एकादश को पराजित कर ट्राफी पर जमाया कब्जा

जलालपुर: पुलिस सप्ताह के पांचवे दिन शुक्रवार को जलालपुर थाना पुलिस के तत्वावधान में जलालपुर हाई स्कूल के खेल मैदान मे फ्रेंडशिप क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया. जिसमें जलालपुर पब्लिक एकादश की टीम ने पुलिस एकादश की टीम को पराजित कर ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया.

टास जीतकर पहले खेलते हुए पब्लिक एकादश की टीम ने 12 ओवरों में 5 विकेटो के नुकसान पर 159 रन बनाए. जिसमे अजहर अली ने 4 चौकों तथा 7 छक्कों की मदद से नाबाद 75 रन बनाए.

पुलिस की टीम की ओर से मुसुर ने 4 विकेट चटकाए.160 रनों का पीछा करने के लिए उतरी पुलिस की टीम निर्धारित 12ओवरों में 5 विकेटो के नुकसान पर 97 रन ही बना सकी.पुलिस टीम की ओर से मुसूर ने 30 सर्वाधिक रन बनाए. मैच की अंपायरिंग पवन कुमार तथा विशाल कुमार ने की.

वहीं स्कोरिंग भास्कर तिवारी ने की जबकि विश्वजीत सिंह की कमेन्ट्री से दर्शक काफी रोमांचित हुए. विजेता तथा उपविजेता टीमों को थानाध्यक्ष मिहिर कुमार, बीडीसी राजन तिवारी, कृष्ण कुमार शर्मा ने संयुक्त रूप से ट्राफी प्रदान किया.मुसूर को उनके हरफनमौला खेल के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया.

मौके पर बोलते हुए थानाध्यक्ष मिहिर कुमार ने कहा इस फ्रेंडशिप मैच के आयोजन का मुख्य उद्देश्य युवाओ को नशा मुक्ति का संदेश देना है. वहीं आम लोगों तथा पुलिस के बीच सौहार्द का वातावरण भी बनाना है .मौके पर सोहराब अली, कौशल किशोर शर्मा, कौशल किशोर, मणीन्द्र पांडेय पुष्पेन्द्र तिवारी, राजेश तिवारी सहित कई अन्य भी थे.

Exit mobile version