नवनर्मित सुरेश्वर महादेव धाम मे शिव प्राण प्रतिष्ठा महायज्ञ सह मेला का आयोजन 18 मई से

नवनर्मित सुरेश्वर महादेव धाम मे शिव प्राण प्रतिष्ठा महायज्ञ सह मेला का आयोजन 18 मई से

जलालपुर: प्रखंड के बनकटा ग्राम में नवनिर्मित सुरेश्वर महादेव धाम मे शिव प्राण प्रतिष्ठा महायज्ञ सह मेला का आयोजन 18 मई से 26 मई 2022 तक किया जाएगा. इस आशय की जानकारी यज्ञ आयोजन समिति के सदस्यों ने दी.

कार्यक्रम मे 19 मई को सुबह 6:00 बजे से कलश यात्रा का आयोजन किया गया है.जिसमे हजारों की संख्या में श्रद्धालु स्त्री पुरुष गाजे-बाजे के साथ शामिल होंगे.

कार्यक्रम में झांसी से पधारने वाली साध्वी प्रज्ञा किरण भारती प्रतिदिन संध्या 7:00 बजे से 10:00 बजे तक भक्तो के बीच कथा वाचन करेंगी .पूर्व न्यायाधीश राम प्रवेश चौबे भी प्रवचनकर्ता के रूप में शामिल होंगे.

कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन एकमा विधायक श्रीकांत यादव 18 मई को संध्या पांच बजे करेंगे.

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में गरखा विधायक सुरेंद्र राम, मढौरा विधायक जितेंद्र राय, मांझी विधायक डॉक्टर सत्येंद्र यादव, विधान पार्षद डॉ वीरेंद्र नारायण यादव व अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहेंगे. प्राण प्रतिष्ठा महायज्ञ की तैयारियां अंतिम दौर मे है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें