Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बच्चों से भरी बस खेत में पलटी, कोई हताहत नहीं

Chhapra/Isuapur: थाना क्षेत्र के इसुआपुर थाना क्षेत्र के डेटरा पुरसौली गांव में सोमवार की सुबह एक स्कूली बस खेत में पलट गई. बस में 50 से 70 बच्चे सवार थे। गनीमत रही कि सभी बच्चें सुरक्षित हैं। कुछ बच्चों को हल्की चोटे आई हैं.

घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि सोमवार की सुबह बच्चों को लेकर डटरा पुरसौली गांव की ओर से संस्कार दीप इंटरनेशनल स्कूल और निराला सेंट्रल स्कूल की बस जा रही थी. बस जिस रास्ते से जा रही थी वह सड़क नई बनी है लेकिन बस के लिए उपयुक्त नहीं है. जिसके कारण संस्कार दीप इंटरनेशनल स्कूल की बस अनियंत्रित होकर बगल के गेहूं लगे खेत में पलट गई.

बस को पलटता देख आसपास के ग्रामीण दौड़कर वहां पहुंचे और बस का शीशा तोड़ उसमें सवार बच्चों को निकाला गया. वहीं विद्यालय को भी इसकी सूचना मिली. जिसके बाद बस में सवार पांच दर्जनों से अधिक बच्चों को आनन फानन में विद्यालय लाया गया. जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया. हालांकि इस दौरान किसी भी बच्चे को गंभीर चोटे नहीं आई है, बावजूद इसके बच्चे सहमे हुए हैं.

ग्रामीणों का कहना है कि सड़क की चौड़ाई बस के लायक नहीं है फिर भी चालक जल्दीबाजी के कारण इस रास्ते का प्रयोग करते हुए जा रहा था लेकिन अचानक अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया. स्थानीय लोग इसे विद्यालय और चालक की लापरवाही मान रहे हैं।  

Exit mobile version