Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

इसुआपुर में बदलाव की आंधी, जिप में एक और मुखिया में एक को छोड़ सभी नए चेहरों पर मतदाताओं का भरोसा

Chhapra/ isuapur: पंचायत चुनाव 2021 के तहत पांचवें चरण में हुए इसुआपुर में मतदान के बाद मंगलवार को मतगणना प्रारंभ हुई. प्रखंड के 13 पंचायत में मुखिया, बीडीसी, पंच, सरपंच एवं वार्ड सहित प्रखंड के दो जिला परिषद के पद के लिए विगत 24 अक्टूबर को मत डाले गए थे.

स्थानीय इंजीनियरिंग कॉलेज में बनाए गए ब्रज गृह में मतगणना को लेकर प्रत्याशियों की भीड़ सुबह से ही जम चुकी थी. सुबह करीब 10:00 बजे के बाद से इसुआपुर की मतगणना प्रारंभ हुई. जिसमें रामपुर अटौली पंचायत के मुखिया धनंजय पांडे विजय घोषित हुए. इसके बाद परिणाम आने शुरू हो गए.

प्रखंड के दो जिला परिषद पद के लिए भाग 1 में नए चेहरे के रूप में छविनाथ सिंह एवं भाग 2 में निवर्तमान जिला परिषद सदस्य प्रियंका सिंह ने जीत दर्ज की. वही प्रखंड के 13 पंचायत में मुखिया सहित विभिन्न पदों पर ज्यादातर नए चेहरों को मौका मिला है. प्रखंड के रामपुरा अटोली पंचायत में निवर्तमान मुखिया धनंजय पांडे ने जीत दर्ज की.
लौंवा, सहवाँ, इसुआपुर, रामचौड़ा, अगौथर सुंदर, निपनियां, छपिया, जयथर में नए चेहरे पर मतदाताओं ने भरोसा जताया है.

प्रखंड के 13 पंचायतों में मुखिया के 11 नए चेहरे ने जीत दर्ज की वही एक पंचायत रामपुर अटौली में पुराने चेहरे और एक पंचायत केरवां की जानकारी नही मिल पाई है.

पंचायत चुनाव में पूर्व प्रमुख पति अजय राय ने मुखिया संगम बाबा को हरा दिया. वही प्रमुख मितेन्द्र यादव ने भी अपनी सीट बचा ली है. छपिया से विधायक प्रत्यशी मिथलेश यादव की पत्नी मुखिया बन चुकी है.

जिला परिषद के लिए भाग दो की प्रत्याशी प्रियंका सिंह ने भी अपनी सीट बचा ली है हालांकि उनके देवर जिला परिषद भाग 1 से मुन्ना सिंह चुनाव हार चुके है. भाग एक से छविनाथ सिंह ने जीत दर्ज की है. पांचवे चरण में अबतक सिर्फ जिप सदस्य प्रियंका सिंह ही अपनी सीट बचाने में कामयाब रही है. जबकि मांझी, मशरख, पानापुर, गरखा में जिला परिषद के लिए सभी नए चेहरे निर्वाचित हुए है. के चुनाव

Exit mobile version