अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस: रोट्रेक्ट क्लब अॉफ सारण सिटी ने निबंध प्रतियोगिता का किया आयोजन

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस: रोट्रेक्ट क्लब अॉफ सारण सिटी ने निबंध प्रतियोगिता का किया आयोजन

Chhapra: अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर रोट्रेक्ट क्लब अॉफ सारण सिटी ने शहर के क्वांटम कम्प्यूटर ऐकडमी में “नारी जीवन में शिक्षा का महत्व ” विषय पर निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया. इसमें कुल 67 प्रतिभागियों नें भाग लिया. जिसमें प्रथम स्थान श्वेता कुमारी, द्वितीय स्थान पूजा कुमारी तथा तृतीय स्थान दीपशिखा ने प्राप्त किया.

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पीडीआरआर रोटेरियन श्याम बिहारी अग्रवाल ने विजेताओं को पुरस्कृत करने के बाद अपने संबोधन में कहा कि एक व्यक्ति शिक्षित होता है तो केवल एक ही व्यक्ति शिक्षित होता है. लेकिन एक नारी शिक्षित होती है तो एक पीढ़ी शिक्षित होती है. उन्होनें महिला दिवस के अवसर पर रोट्रेक्ट सारणसिटी के इस पहल की सराहना की.

इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर रोटरी सारण के सचिव सुरेंद्र गुप्ता तथा रोटरी सारण के आगामी अध्यक्ष राजेश जयसवाल एवं रोटेरियन अमरजीत सिंह उपस्थित थें. मंच का संचालन क्वांटम कम्प्यूटर के निदेशक राजा खान तथा प्रभात कुमार ने किया.

इस दौरान रोट्रेक्ट सारणसिटी के कार्यवाहक अध्यक्ष निकुंज कुमार, सचिव टुन्ना कुमार सिंह, आगामी अध्यक्ष सुधांशु कुमार कश्यप, महताब आलम तथा इरफान अंसारी के साथ सैकड़ों लोग उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.