छपरा: मिनी ट्रक पलटने से घायल पलदार की इलाज के दौरान मौत

छपरा: मिनी ट्रक पलटने से घायल पलदार की इलाज के दौरान मौत

Baniyapur: सहाजितपुर पेट्रोल पंप के निकट एसएफसी की मिनी ट्रक का बल्ला टूटने से जख्मी एक पलदार की मौत हो गई. जबकि जख्मी दो अन्य लोगो का ईलाज रेफरल अस्पताल बनियापुर में चल रहा है.

मृतक बनियापुर निवासी 42 वर्षीय हरेंद्र राम बताया जाता है.वहीं घायलों में बनियापुर निवासी मुन्ना मिंया तथा बीरा मांझी शामिल है.

घटना को लेकर बताया जाता है कि शनिवार की शाम मिनी ट्रक पर एफसीआई का खाद्यान्न लाद कर जनता बाजार थाना क्षेत्र के ससना लाया जा रहा था. तभी सहाजितपुर पेट्रोल पंप के निकट गुल्लक टूटने से मिनी ट्रक सड़क के किनारे लुढ़क गया. जिसकी जानकारी विभाग को दी गई. जिसके बाद पलदार सहित चार लोग मौके पर पहुंचे थे. सभी मिलकर मिनी ट्रक लदे खाद्यान्न को अनलोड कर दूसरे ट्रक पर लादने का प्रयास कर रहे थे. इसी दौरान मिनी ट्रक के पिछले हिस्से में लगे लोहे की बल्ला टूट गया. लोहे की बल्ले टूटने से तीनों लोग घायल हो गए.

घटना में हरेंद्र राम के सर में गम्भीर चोट लगी थी तथा नाक से काफी रक्त श्राव शुरू हो गया था. जिसे ईलाज के लिए रेफरल अस्पताल बनियापुर लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया. परन्तु स्थिति की गम्भीरता को देखते हुए जख्मी हरेंद्र को देर रात में पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया. लेकिन पटना ले जाने के क्रम में रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई.

घटना की जानकारी पर सहाजितपुर पुलिस ने रविवार को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया है. एसएफसी के एजीएम डी.के ठाकुर ने बताया कि पलदार की मौत की सूचना पर सभी कर्मी काफी मर्माहत और स्तब्ध है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें