Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

लहलादपुर प्रखण्ड प्रमुख कक्ष का जिला परिषद अध्यक्ष ने किया उद्घाटन  

Chhapra/Lahladpur: प्रखंड सह अंचल भवन में प्रखंड प्रमुख कक्ष का उद्दघाटन जिला परिषद अध्यक्षा मीना अरुण ने गुरुवार को फीता काटकर किया. उसके बाद पंडितजी ने वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ प्रमुख को कक्ष में प्रवेश कराया. इस तरह प्रखंड की चौथी एवं प्रथम महिला प्रमुख के रूप में सबिता देवी ने अपना पदभार ग्रहण किया.

विदित हो कि पंचायती राज प्रारम्भ होने के बाद सर्वप्रथम अरुण कुमार पांडेय ने प्रमुख का पदभार संभाला, तब रामाशीष यादव तथा अनिल कुमार सिंह ने पद संभाला. सबिता देवी चौथी प्रमुख हुई, जबकि महिला प्रमुख के रूप में प्रथम हैं. उप प्रमुख पद पर बबिता देवी ही विराजमान रही. प्रमुख सबिता देवी तथा उप प्रमुख बबिता देवी को देखकर लोगों ने साबिता-बबिता को बड़ी बहन एवं छोटी बहन से नवाजा तथा दोनों को मिलकर क्षेत्र के कार्यों में विकास की उमीद जताया तथा उन्हें अच्छे से कार्यभार संभालने की शुभकामना भी दिया.

बताते चलें कि प्रमुख किसुनपुर लौआर की समिति सदस्या हैं, जबकि बबिता देवी दंदासपुर पंचायत की समिति सदस्या हैं.

कक्ष उद्दघाटन के मौके पर बीडीओ राघवेन्द्र कुमार, सीओ अजय कुमार, सीआई शैलेश कुमार ओझा, जिला परिषद सदस्य लक्ष्मण साह, बसहीं पंचायत के समिति सदस्य रौशन कुमार चौधरी, मिर्जापुर के खेदन राम, बानपुरा के अनिल सिंह एवं गौरी देवी, पुरुषोत्तमपुर की गंगजला देवी, कटेयां की गायत्री देवी के अलावे स्थानीय जनप्रतिनिधिगण तथा सम्मानित व्यक्तियों ने भाग लिया.

Exit mobile version