Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

शराब बेचने से मना किया तो व्यक्ति को पटक कर मौत के घाट उतारा

शराब बेचने से मना किया तो व्यक्ति को पटक कर मौत के घाट उतारा

Kopa: छपरा जिले के कोपा थाना क्षेत्र में शराब विक्रेताओं ने एक व्यक्ति को पटक कर मौत के घाट उतार दिया. गंभीर रूप से जख्मी हालत में उसकी मौत उचार के दौरान हुई है. मृतक जिले के कोपा थाना क्षेत्र के रामपुर चौखड़ा गांव निवासी स्वर्गीय नागेश्वर सिंह का 70 वर्षीय पुत्र सत्यदेव सिंह बताए गए हैं. घटना के संबंध में स्थानीय लोगो द्वारा बताया जाता है कि उनके अर्द्ध निर्मित मकान में देसी शराब की बिक्री की जाती थी.

बीती रात्रि भी शराब बेच रहे कुछ लोगों का उनके द्वारा विरोध किया गया. जिसके बाद कहासुनी होने लगी इसी बीच शराब विक्रेताओं ने उन्हें धक्का दे दिया. जिससे वह जमीन पर गिर गया और सिर में गंभीर चोट लगने के कारण अचेत अवस्था में उन्हें स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. इस घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शुक्रवार को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा.

जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. वहीं इस घटना को लेकर परिजनों में आक्रोश भी देखा गया. हालांकि समाचार प्रेषण तक इस मामले में प्राथमिकी की प्रक्रिया चल रही थी, क्योंकि परिजनों का दाह संस्कार करने चले गए.

Exit mobile version