आईएएस प्रणव कुमार को पितृशोक

आईएएस प्रणव कुमार को पितृशोक

Chhapra: कोपा थाना क्षेत्र के मुसेहरी गांव निवासी भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी व समस्तीपुर के जिलाधिकारी प्रणव कुमार  के पिता महेश्वर प्रसाद का निधन हो गया है. वह लंबे समय से बीमार थे. गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार पटना स्थित आवास से किया गया. उनके निधन की सूचना मिलते ही गांव में शोक की लहर है.

 

अवकाश प्राप्त सचिवालय अधिकारी स्व प्रसाद की छवि एक समाजसेवी के रूप में थी. उन्होंने सेवानिवृत होने के बाद गांव के विकास में काफी योगदान दिया था. गांव में मंदिर निर्माण व धार्मिक अनुष्ठानों के आयोजन में उनकी सक्रिय भूमिका रहती थी. वह हिंन्दी के विद्वान थे. वर्तमान में परिवार के साथ पटना पत्रकार नगर स्थित आवास पर ही रहते थे. स्व प्रसाद की पत्नी इंदु प्रसाद सेवानिवृत शिक्षिका हैं. बड़े पुत्र अवनीश जेल अधिकारी हैं तथा पुत्री अर्चना कुमारी शिक्षिका हैं.

उनके निधन पर छपरा डीएम हरिहर प्रसाद, एसपी हरकिशोर राय तथा उनके परिजन विपिन कुमार, राकेश कुमार, अमितेश, संकेत, प्रभात किरण हिमांशु, डॉ बीके श्रीवास्तव, डॉ अमिता श्रीवास्तव, नवीन कुमार व स्थानीय ग्रामीणों ने शोक व्यक्त किया है. 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें