Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पति-पत्नी ने सल्फास की गोली खाकर दी जान

दरियापुर: थाना क्षेत्र के यदुरामपुर गांव में पत्नी-पति ने सल्फास की गोली खाकर जान दे दी. शव के पास से पुलिस ने सल्फास का डब्बा बरामद किया है और मुह से झाग आया है. जिससे आशंका जताई जा रही है कि पति पत्नी की मौत सल्फास की गोली खाकर हुई है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह जा कमरे का दरवाजा देर तक नही खुला तो परिजनों ने खड़की से देखा. दोनों बिस्तर पर पड़े हुए थे और मुह से झाग निकला पड़ा था. परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. उसके बाद दरियापुर पुलिस ने पहुंचकर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया.

पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया सुसाइड ही लग रहा है. दोनों पति व पत्नी में किसी बात को लेकर जरुर विवाद हुआ होगा. जिस वजह से सुसाइड कर लिया होगा. इस मामले में पुलिस अभी यूडी केस दर्ज की है.

इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष कुंज बिहारी राय ने बताया कि तीन वर्ष पूर्व मंगल राम के पुत्र अमीन राम की शादी मकेर थाना निवासी धर्मेंद्र राम की पुत्री पूजा देवी के साथ हुई थी लेकिन बीते शनिवार को पूजा के पति अमीन राम मकेर अपने ससुराल गया. वहां से अपनी पत्नी पूजा को लेकर देर रात गांव यदुरामपुर पहुंचा. रात में सभी बिना किसी विवाद के सोने चले गए. सुबह ऐसा होना समझ के परे है.

Exit mobile version