छपरा: पति ने पत्नी की हत्या की, शव को घर मे छोड़ हुआ फ़रार

छपरा: पति ने पत्नी की हत्या की, शव को घर मे छोड़ हुआ फ़रार

Chhapra: जिले के मकेर थाना क्षेत्र स्थित अंजनी गांव में एक शराबी पति द्वारा पत्नी की गला दबाकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. घरेलू विवाद से तंग आकर राजबल्लभ मांझी ने उर्मिला देवी को मौत के घाट उतार दिया.

घटना की सूचना मिलते ही मृतक का भाई टुनटुन मांझी पहुंच गया. उसने बताया कि कमरे के अंदर सिर्फ बहन की लाश पड़ी हुई थी. बहनोई समेत परिवार के सभी सदस्य फरार थे.

आरोपी राजबल्लभ मांझी तीन पुत्र और दो पुत्री के पिता है. इसके बावजूद उन्होंने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. दोनों की शादी साल 2003 में हुई थी.

मृतक का भाई टुनटुन मांझी के मुताबिक उसका बहनोई अक्सर बहन के साथ मारपीट करता था. गांव में मातम छाया हुआ है. छठ घाट से आने के बाद पड़ोसियों को इसकी जानकारी मिली. प्रसाद देने के लिए एक महिला उर्मिला के घर गई, तो वहां उसकी लाश दिखी. इसकी जानकारी कुछ ही देरी में पूरे गांव में फैल गई. ग्रामीणों ने ही मृतक के भाई टुनटुन मांझी को इसकी जानकारी दी.

वारादात के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है. पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें