गृह मंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओ ने की बैठक

गृह मंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओ ने की बैठक

गृह मंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओ ने की बैठक

जलालपुर : प्रखंड के कोपा चट्टी स्थित पैलेश के सभागार में जेपी जयन्ती केअवसर पर 11अक्टूबर को सिताब दियारा मे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर की जा रही तैयारियों के लिए एक समीक्षात्मक बैठक आयोजित की गई.

जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में मुजफ्फरपुर के भाजपा सांसद अजय नारायण निषाद शामिल हुए. उन्होने सभी से केन्द्रीय गृहमंत्री की सभा मे चलने का आग्रह किया.

उन्होंने बताया कि सिताब दियारा मे गृहमंत्री का कार्यक्रम ऐतिहासिक होगा. वहीं स्थानीय सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि केन्द्रीय गृह मंत्री की सभा ऐतिहासिक होगी जिसमे लाखो की संख्या मे लोग भाग लेंगे.

उन्होने कार्यकर्ताओ से कहा कि तैयारी मे कोई कमी नही हो इसका ध्यान सभी रखें. सभी अपने आपको जनार्दन सिंह सिग्रीवाल मानकर तैयारी करें. हर विन्दू पर ध्यान देकर यह देखना है कि भाग लेने वाले किसी को भी कोई परेशानी नहीं हो.

उन्होने कहा कि सिताब दियारा नजदीक है वहां बाईक से भी आसानी से पहुंचा जा सकता है. इसलिए बाईक से अधिक से अधिक लोग चलें. वहीं वरिष्ठ नेता हेमनारायण सिंह ने कहा कि मांझी विधानसभा से सर्वाधिक भागीदारी होगी.

कार्यक्रम का संचालन मनोज कुमार पांडेय ने किया. मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा, वंशीधर तिवारी, रामाशंकर मिश्र शांडिल्य, उमेश तिवारी, अमरजीत सिंह, गुड्डू चौधरी, फणीन्द्र सिंह, कुंदन सर्राफ, निलेश सिंह, जय किशोर सिंह, ढनमन सिंह, पंकज सिंह सहित सैकड़ों अन्य भी उपस्थित थे.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें