Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

होली में 300 स्थानों पर दंडाधिकारी और पुलिस प्रशासन की हुई प्रतिनियुक्ति

Chhapra: रंगों का त्योहार होली को देखते हुए जिला प्रशासन चुस्त-दुरुस्त दिख रहा है. होली के अवसर पर किसी भी अनहोनी के पूर्व जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने व्यापक तैयारी करते हुए दंडाधिकारियों एवं पुलिस पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की है.

सारण जिले में होली के दिन 300 स्थानों को चिन्हित करते हुए सभी जगहों पर दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है. जिला प्रशासन द्वारा जारी पत्र के अनुसार सभी प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारियों को अपने कर्तव्यों के निर्वहन पर बल देने की बात कही गई है.

जिला प्रशासन द्वारा जारी पत्र में कहा गया है कि आगामी 2 मार्च को होली मनाई जाएगी जिसको लेकर प्रशासन पूरी तरह सतर्क है. जिससे कि जिले में किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना ना हो सके.

वहीं 1 मार्च को होलिका दहन किया जाएगा जिला प्रशासन ने अंदेशा जताया है कि अक्सर ऐसा देखा जाता है कि पूर्व की रंजिश के कारण पर्व त्योहारों के समय अप्रिय घटना घटती हैं.

इस कारण जिले के चिन्हित 300 स्थानों पर प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी सक्रियता के साथ अपने कार्यों को करेंगे. जिससे कि जिले में होली का त्योहार शांतिपूर्ण ढंग से बनाया जा सके.

Exit mobile version