हाई टेंशन विद्युत धारा प्रवाहित तार के चपेट में आया स्कूली वाहन, 2 बच्चों की मौत, आधा दर्जन घायल

हाई टेंशन विद्युत धारा प्रवाहित तार के चपेट में आया स्कूली वाहन, 2 बच्चों की मौत, आधा दर्जन घायल

Chhapra: सहाजीतपुर थाना क्षेत्र के बंगाली पट्टी के पास बिजली के हाई वोल्टेज तार के चपेट में  मिशन ऑफ प्राइड इन एजुकेशन स्कूल वैन आ गयी. वैन पर सवार 2 बच्चों की मौत हो गयी. जबकि चालक और आधा दर्जन बच्चे घायल है. घायलों का उपचार स्थानीय पीएचसी में कराया जा रहा है.

स्कूली वाहन धोबवल बाजार स्थित स्कूल की थी जो छुट्टी के बाद बच्चों को उनके घर ले जा रही थी. बंगाली पट्टी के निकट अचानक 11 हजार वोल्ट के बिजली का तार के चपेट में आने से पूरे वैन में करंट दौर गई और बच्चे झुलस गए. मृतकों में एक बच्चे की पहचान हो गयी है. जबकि दूसरे की शिनाख्त फिलहाल नहीं हो सकी है.

घटना की सूचना मिलते ही सैकड़ो की संख्या में स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और अपने-अपने बच्चों को ढूंढने लगे. रहे हैं. घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है.

इस संबंध में सारण के एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि सहजीतपुर थाना क्षेत्र में सड़क पर टूटकर गिरे 11 हज़ार वोल्ट विद्युत धारा प्रभावित तार की चपेट में आने से वाहन पर सवार 2 बच्चों की मौत हो गयी वही चालक और अन्य आधा दर्जन बच्चे घायल है. मौके पर एडीओ और एसडीपीओ समेत थाना की पुलिस पहुंच गई है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें