अग्निपीड़ितों को समाजसेवी धर्मेंद्र सिंह ने मुहैया कराया जरूरी सामान

अग्निपीड़ितों को समाजसेवी धर्मेंद्र सिंह ने मुहैया कराया जरूरी सामान

Chhapra: शहर के साढ़ा ढाला बस स्टैंड खेमाजी टोला के दलित बस्ती में आग लग गयी. बुधवार की देर रात दस झोपड़ीनुमा घरों में अचानक आग लग गई. जिसमें लाखों के सामान जलकर नष्ट हो गए. इस अगलगी की घटना से दलितों पर मुसीबत के पहाड़ खड़ा हो गया है.

सूत्रों के मुताबिक अगलगी की घटना शॉर्ट-सर्किट से बतायी जा रही है. इस लॉकडाउन की स्थिति में दलितों को बेघर होना पड़ा.

गुरुवार को समाजसेवी धर्मेन्द्र सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर बेघर हुए लोगों को राशन की व्यवस्था कर उनके बीच वितरण किया. इसमें लक्ष्मण चौधरी, दीपक नट, छठी नट, मुन्ना चौधरी, सुदिष्ट सहनी, सुनेहरी देवी, कोरेया सहनी व अन्य दो की घर की पूरी तरह क्षति हुई है.

मौके पर समाजसेवी धर्मेन्द्र सिंह ने जिला प्रशासन से अविलंब उनलोगों को सुरक्षित जगह रहने की व्यवस्था करने और साथ ही खाने-पीने के लिए भी समुचित इंतजाम करने की बात कही.

उन्होंने इस विकट स्थिति में सांत्वना देते हुए कहा कि घबराने की बात नहीं है. गरीबों व असहायों के प्रति हमेशा खड़ा रहेंगे. किसी भी परिस्थिति में पीड़ितों को खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर नहीं किया जाएगा. जिला प्रशासन से हर सम्भव मदद के लिए कहा जाएगा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें