मछली खाने के बाद बिगड़ी तबियत, पिता-पुत्र सहित परिवार के तीन सदस्‍यों की मौत

मछली खाने के बाद बिगड़ी तबियत, पिता-पुत्र सहित परिवार के तीन सदस्‍यों की मौत

Chhapra: सारण जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र के सदवारा गांव में रात को मछली खाकर सोए एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है. जिसे ईलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. मृतकों में सुभाष राय (51), बाला राय (15) और बिराज राय (6) शामिल है.

स्थानीय लोगों के अनुसार बताया जा रहा है कि घर में रात के वक्त मछली बनी थी. जिसे खाने के बाद परिवार के लोग सोने चले गए लेकिन कुछ देर बाद ही उनकी हालत बिगड़ने लगी. परिवार के सदस्य जब तक कुछ समझ पाते तब तक दो की मौत हो गई. गंभीर रूप से बीमार घर से मुखिया को आनन-फानन में पीएमसीएच ले जाया लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ और मंगलवार की सुबह उनकी भी मौत हो गई. पिता-पुत्र सहित परिवार के तीन सदस्‍यों की मौत होने से इलाके में गम का माहौल है. 

एक बच्चे का इलाज अभी भी चल रहा है. बच्चे की हालत फिलहाल नाजुक बताई जा रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि परिवार ने भोजन में जो मछली खाई थी वह जहरीली हो सकती है. इसी वजह से पूरा परिवार फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गया और तीन सदस्यों की मौत भी हो गयी. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है जिसके बाद ही मौत की सही वजह सामने आ सकेगी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें