Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

युवा क्रांति रोटी बैंक द्वारा आयोजित स्वास्थ्य शिविर में हुई सेहत की जांच 

Chhapra: तीन दिवसीय मेगा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन छपरा के राजेन्द्र स्टेडियम में शुरुआत हुआ। जिसका विधिवत उद्घाटन प्रभारी महापौर रागिनी कुमारी, अध्यक्ष नीतू गुप्ता, ई.विजय राज, अर्जुन सिंह ने संयुक्त रूप से किया।

संस्थापक ई.विजय राज ने कहा कि यह पहल शानदार है। स्व.रूपेश सिंह का समाज कल्याण के लिए हमेशा से महत्वपूर्ण योगदान रहा है इनकी सोच को आगे बढ़ाने के लिए हमेशा आगे रहेंगे। प्रतिष्ठित चिकित्सक मरीजों को देख रहे हैं। महंगी दवाइयां भी दी जा रही हैं। वास्तव में यही जनकल्याण है।

मरीजों की जांच कर रहे चिकित्सक ने बताया कि इस समय बीमारियों से बचने के लिए सभी को सावधानी रखने की आवश्यकता है। यदि समझदारी न दिखाई तो तीसरी लहर का सामना करना पड़ सकता है। इसके अलावा बरसात का मौसम चल रहा है, जिसमें बीमारियां हावी होने का प्रयास करती हैं। इस मौसम में सफाई का विशेष ध्यान रखें। ताजे भोजन के अलावा पानी उबाल कर सेवन करें। बच्चों को बीमारी से बचाने के लिए उन्हें फास्ट फूड से दूर रखें। निशुल्क दवाओं का वितरण भी शिविर में किया गया है। जांच कराने पहुंचे मरीजों ने कहा कि युवा क्रांति का यह प्रयास सराहनीय है। योग्य चिकित्सकों के कारण मरीज को जहां सही बीमारी का पता लगता है।

 

Exit mobile version