Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा के मांझी में कट्टा से गुरुजी ने शिक्षक दिवस पर काटा केक, पुलिस जांच के बाद पहुंच गए हवालात

छपरा के मांझी में कट्टा से गुरुजी ने शिक्षक दिवस पर काटा केक, पुलिस जांच के बाद पहुंच गए हवालात

Chhapra: सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र स्थित एक शैक्षणिक संस्थान में गुरुजी द्वारा देशी कट्टा से केक काटने का वीडियो पूरे दिन चर्चा में रहा. सोशल मीडिया में सनसनी के बाद जब यह वीडियो पुलिस के हाथ लगा तो त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जांच के बाद गुरू जी को हिरासत में ले लिया. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. वही इस वीडियो के सामने आने के बाद क्षेत्र में गुरु जी को कार्यशैली पर सवाल उठने लगे है.

इस पूरे घटना क्रम में बताया जा रहा है कि मांझी थाना क्षेत्र के माली टोला स्थित पब्लिक स्कूल के संचालक अफजल सर द्वारा विगत दिन सोमवार को शिक्षक दिवस के अवसर पर छात्रों की उपस्थिति में टेबल पर रखे केक को देशी कट्टा लहराते हुए काटा जा रहा है. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है. शिक्षक को कट्टा से केक काटते देख बच्चे भी काफी खुश है.

मंगलवार की सुबह से ही इस गुरुजी द्वारा कट्टा से केक काटने वाले इस वीडियो ने धमाल मचा रखा है. क्षेत्र के साथ साथ जिले में इसकी धमाचौकड़ी मच गई. हालांकि जैसे ही यह बात पुलिस के कानो तक और वीडियो मोबाइल तक पहुंची वे हरकत में आ गए. वीडियो की जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने गुरुजी को पकड़ लिया. गुरुजी हिरासत में क्या लिए गए पक्ष और विपक्ष भी तैयार हो गया. कोई गुरुजी को जेल भेजने की बात करने लगा तो कोई उन्हें नादानी में की गई हरकत देखकर छोड़ने की बात कहने लगा. बहरहाल कट्टा से कटने वाले गुरुजी हवालात में है. वही पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि आख़िर गुरुजी के पास देशी कट्टा आया कहा से.

Exit mobile version