तिलक प्रभात शाखा में गुरुदक्षिणा उत्सव का हुआ आयोजन

तिलक प्रभात शाखा में गुरुदक्षिणा उत्सव का हुआ आयोजन

Chhapra: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के तिलक शाखा की गुरुदक्षिणा उत्सव रविवार को शिवशंकर पैलेस में आयोजित की गई.

गुरुदक्षिणा उत्सव में मौना वानगंज एवं दालदाली बाजार व मौना बानगंज मुहल्ले के स्वयंसेवक मौजूद थे. जिसमें अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व प्रदेश संगठन मंत्री अरविन्द सिंह का उद्बोधन हुआ.

श्री सिंह ने वर्तमान परिस्थिति में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की भूमिका का उल्लेख करते हुए कहा कि संघ समाज के भिन्न -भिन्न वर्गों के बीच में काफी सराहनीय कार्य कर रहा है और लोगों में राष्ट्रीयता की भावना को पुष्ट करने का काम कर रहा है. उन्होंने ने व्यक्ति के जीवन में गुरु की महत्ता को भी विस्तार से बताते हुए कहा कि बिना गुरु के बिना ज्ञान नहीं हो सकता है. कार्यक्रम में उपस्थित होकर सभी स्वयंसेवकों ने अपने गुरु भगवाध्वज की पूजा-अर्चना कर राशि समर्पित की.

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से शम्भु कमलाकर, जटी विश्वनाथ मिश्र, हलिवंत सिंह, रामेश्वर राय, राघव प्रसाद ,रजनीश सुधाकर, नारायण कुमार, सत्यप्रकाश मिश्र, प्रह्लाद कुमार , सत्य प्रकाश गुप्ता, विपुल मिश्रा, अरविन्द गुप्ता, सुनील कुमार, सुजीत कुमार, प्रेमजीत चौरसिया, प्रह्लाद जी, प्रणव कुमार ,वीरेंद्र कुमार सिंह, आदित्य, ईशु, आदि उपस्थित थे.

Prev 1 of 139 Next
Prev 1 of 139 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें