Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

इसुआपुर में गुजरात पुलिस का छापा दो लोगों को किया गिरफ्तार, पढ़ें पूरा मामला

इसुआपुर में गुजरात पुलिस का छापा दो लोगों को किया गिरफ्तार, पढ़ें पूरा मामला

इसुआपुर: गुजरात पुलिस ने इसुआपुर थाना पुलिस के सहयोग से छापेमारी के बाद दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार दोनों लोगों पर पैसा लेकर भागने का मामला गुजरात में दर्ज है जिसके बाद पुलिस ने इसुआपुर पहुंच स्थानीय पुलिस की मदद से दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार दोनों लोग दरवा और प्यारेपुर के बताए जाते है.

इस संबंध में गुजरात पुलिस ने बताया कि मामला गुजरात के सुरेंद्रनगर जिला के दसाडा थाना के जैनाबाद गांव का है. जहां उत्तर प्रदेश के झूला मलिक मोहम्मद इरशाद पिता बरकतउल्ला ने दसाडा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. दर्ज प्राथमिकी में लिखा गया है कि उनके यहां काम करने वाले सारण जिले के इसुआपुर थाना के दरवा गांव के मोहम्मद जाहिद हुसैन पिता मुख्तार मियां तथा प्यारेपुर गांव के संतोष कुमार पिता अंबिका राम ने उनके यहां से साढ़े चार लाख रुपए लेकर फरार हो गए. जाहिद तथा संतोष उनके यहां झूला कम्पनी में मजदूर का काम करते थे. विगत 28 सितंबर की रात वह दोनों बक्से में रखा पैसा करीब चार लाख पचास हजार रुपये लेकर भाग गए.

जिसके बाद 29 सितंबर को थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. गुजरात पुलिस झूला मलिक के साथ गुजरात से इसुआपुर पहुंची जहां थाना अध्यक्ष मिहिर कुमार के सहयोग से दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार संतोष तथा जाहिद ने बताया कि वह झूला मालिक इरसाद के यहां काम करते थे, लेकिन पिछले तीन-चार महीनों से उन लोगों ने उन्हें तनख्वाह नहीं दिया था. साथ ही घर जाने के लिए छुट्टी भी नहीं दे रहे थे.

तब मजबूरी में कम्पनी का एक लाख अस्सी हजार रुपये लेकर वह घर चले आये हैं. जिसमें से 50 हजार रुपये उन्होंने खर्च कर दिया है तथा बाकी एक लाख तीस हजार उनके पास बचा है. वही झूला मलिक का कहना है कि उनके पूरे साढ़े चार लाख रुपए लेकर यह लोग फरार हुए हैं.

गुजरात पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल बिजय सिंह ने बताया कि आधार कार्ड पर इनके घर का पता है. जिसके आधार पर ही वह गांव पहुंचे है. जिसके बाद दोनों लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गुजरात पुलिस उन्हें गुजरात ले जाने की तैयारी कर रही है.

Exit mobile version