आदित्य हत्याकांड के दोषियों पर स्पीडी ट्रायल चलाए सरकार: पूर्व सांसद पप्पू यादव

आदित्य हत्याकांड के दोषियों पर स्पीडी ट्रायल चलाए सरकार: पूर्व सांसद पप्पू यादव

आदित्य हत्याकांड के दोषियों पर स्पीडी ट्रायल चलाए सरकार: पूर्व सांसद पप्पू यादव

जलालपुर: भटकेसरी के आदित्य तिवारी हत्याकांड के दोषियों पर सरकार द्वारा स्पीडी ट्रायल चलाया जाए तथा कड़ी से कड़ी सजा दी जाय. उक्त बातें पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भटकेसरी में कहीं.

वे जलालपुर हाई स्कूल चाकू कांड में मृत आदित्य के परिजनों से मिलने उसके आवास पर शुक्रवार को पहुंचे हुए थे. उन्होंने मृतक के पिता भाई तथा मां को सांत्वना दी.

बाद में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि 10- 12 साल के लड़के का इस बात के लिए हत्या कर दिया गया कि वह गलत का विरोध कर रहा था. यह बहुत चिंता का विषय है. इस पर समाज को सोचना चाहिए . यदि दोषियों के खिलाफ पहले ही पंचायती होती, प्रशासन उस पर सक्रिय रहता तो इस तरह की घटना नहीं घटती.

उन्होंने कहा आरोपी अपना बर्थ डे कट्टा से केक काटकर मना रहा है. इस बात को सबने देखा. प्रशासन की नजर क्यों नही गई. समाज ने क्यों नही ऐक्शन लिया. इतनी बड़ी घटना घट ग ई.परिवार का चिराग बूझ गया.सपने धाराशाही हो गए.

उन्होने कहा कि इस चाकूबाजी मे कई लोग शामिल होंगे एक दो तो होंगे नहीं. इस कांड के लिए सिर्फ प्रशासन दोषी नही है.

उन्होंने कहा कि क्रिमिनल को बढावा तो सोसाईटी देती है. वहीं पोलटिशियन सिर्फ वोट बैंक सुरक्षित रहने की बात सोंचते हैं. प्रशासन स्पीडी ट्रायल चलाएं और दोषियों पर कड़ी से कड़ी सजा सुनिश्चित कराएं. वहीं स्कूल के पूरे सिस्टम पर भी ध्यान देने की जरुरत है.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें