अच्छी खबर: सारण में बढ़ रहा रिकवरी रेट, अबतक 108 Covid19 संक्रमित मरीज हुए स्वस्थ

अच्छी खबर: सारण में बढ़ रहा रिकवरी रेट, अबतक 108 Covid19 संक्रमित मरीज हुए स्वस्थ

Chhapra: सारण में Covid19 से स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या एक सौ के पार चली गई है. अब तक जिले में 108 मरीज ठीक हो चुके हैं. जो अपने आप में अच्छी खबर है. ज़िले में कोरोना के अब 53 एक्टिव केस हैं.

बिहार सरकार के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार सारण में 164 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित थे. जिसमें अब 53 एक्टिव केस बचे हैं. वहीं 108 लोग संक्रमण के बाद पूरी तरह ठीक हो चुके हैं. 3 लोगों की मौत हुई है. 

सारण के सिविल सर्जन माधेश्वर झा ने जानकारी दी कि सारण के लोगों का रिकवरी रेट बढ़ रहा है. लोग वायरस से जल्दी ठीक हो रहे हैं. अब तक जितने भी लोग संक्रमित पाए गए थे 80 फीसदी से अधिक लोगों में कोई लक्षण नहीं था. उन्होंने बताया कि अभी भी 53 एक्टिव केसेस जिले में है. ऐसे में सावधानी बरती जा रही है. ताकि संक्रमण चेन को तोड़कर जिला को कोरोना से मुक्त किया जा सके.

आपको बता दें कि सारण में कोरोना वायरस से अब तक 3 लोगों की मौत हुई है. वहीं जिले में कई क्षेत्र कंटेनमेंट जोन से मुक्त भी हुए हैं. कोरोना का असर कब तक रहेगा यह देखने वाली बात होगी. लेकिन 108 मरीजों के ठीक होने के बाद सारण के लोगों ने राहत की सांस ली है.

वहीं बिहार में कोरोना वायरस से ठीक होने वाले मरीजों का आंकड़ा 4961 को पहुंच चुका है. जबकि बिहार में अब 1987 एक्टिव केस हैं. बिहार में कोरोना वायरस के कुल संख्या की बात करें तो अब तक 6993 लोग इससे संक्रमित हैं. जिसमे 44 लोगों की मौत हुई है.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें