गरखा में सौतेले भाइयो में आपसी बँटवारे को लेकर हुई चाकूबाजी

गरखा में सौतेले भाइयो में आपसी बँटवारे को लेकर हुई चाकूबाजी

Chhapra: जिले के गरखा थाना क्षेत्र के बसन्त रोड में संपत्ति के लिए सौतेले भाइयो ने एक- दूसरे पर चाकू से वार कर दिया. इस मामले में एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जबकि दूसरे पक्ष के दो लोग जख्मी हो गए. पिता की जायदाद को लेकर सौतेले भाइयो में जमकर घमासान हुआ.

बताया जाता हैं कि गरखा निवासी स्व. देव कुमार प्रसाद ने दो शादी की थी, जिसमे पहली पत्नी से रामाधार साह और दूसरी पत्नी से चार पुत्र हैं. पिता की मृत्यु के बाद रामाधार और उसके सौतेले भाइयो के बीच हमेशा संपत्ति के लिए विवाद होता रहा हैं.

आज रामाधार साह ने अपने हिस्से की जमीन पर निर्माण के लिए सफेद बालू गिरवाया तो विवाद फिर शुरू हो गया. विवाद कुछ इस कदर भड़का की भाइयो के बीच मरने-मारने की नौबत आ गई. एक पक्ष के रंजीत साह और श्रीराम साह ने बताया कि बालू हटाने के क्रम में रामाधार ने जब चाकू चलाया तो उन्होंने उसकी जमकर पिटाई कर दी. जबकि बुरी तरह घायल रामाधार ने गरखा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज के क्रम में बताया कि उसके सौतेले भाई उसके हिस्से की जमीन हड़पना चाहते हैं, इसलिए आज उनलोगों मुझपर हमला बोल दिया. फिलहाल सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा भेजा गया हैं. गरखा थाना अध्यक्ष किशोरी चौधरी ने बताया की प्राथमिकी दर्ज की गई हैं और पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई हैं.

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.