स्पाईनल सर्जरी के लिए जरूरतमंद को उपलब्ध कराई गई राशि

स्पाईनल सर्जरी के लिए जरूरतमंद को उपलब्ध कराई गई राशि

Chhapra: सांसद राजीव प्रताप रूडी के अनुशंसा पर मुख्यमंत्री चिकित्सा सहायता कोष से स्पाईनल सर्जरी के लिए जरूरतमंद को राशि उपलब्ध कराई गई है.

छपरा शहर के दौलतगंज बड़ी संगत वार्ड 11 मुहल्ला निवासी विकास कुमार को स्पाईनल सर्जरी के लिए एक लाख पचास हजार (1 लाख 50 हज़ार) रुपया की राशि स्वीकृत हुई है.

पीड़ित के घर जाकर स्वीकृति पत्र पीड़ित के पत्नी रूपमाला देवी को भाजपा के नेताओं ने दिया. पीड़ित उस घर का एक मात्र कमाऊ व्यक्ति है जिसको तीन छोटी छोटी पुत्रियाँ है. और वह व्यक्ति चलने फिरने एवं उठने बैठने में भी असमर्थ है.

स्वीकृति पत्र देने वालो में भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के प्रदेश के पूर्व प्रवक्ता अनिल कुमार सिंह, भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह चौहान, किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यकरिणी सदस्य मदन सिंह, पूर्व नगर महामंत्री सुनील कुमार सिंह, पूर्व जिला मीडिया प्रभारी सह वार्ड नम्बर 11 के नगर निगम पार्षद मुकेश कुमार पांडेय उर्फ चौधरी बाबा, लालबाबू ठाकुर, संजय कुमार, राजेश साह, राजा कुमार, अंजू कुमारी, विकास कुमार आदि उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें