Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण के विभिन्न थाना क्षेत्रों में डूबने से चार की मौत

Chhapra: सारण जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पानी में डूबने से चार लोगों की मौत हो गयी. विगत मंगलवार को शहर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित जटही पोखर में डूबने से युवक की मौत हो गई. युवक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के साढ़ा हाउसिग कॉलोनी निवासी अधिवक्ता बबुआनंद द्विवेदी का 30 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार द्विवेदी के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार वह किसी मित्र के नया बन रहे घर को देखने के लिए जटही पोखरा के समीप गया था. वहा चारदीवारी पर चढ़कर वह पोखर की ओर देख रहा था तभी पोखर में जा गिरा. काफी प्रयास के बाद उसके शव को रात्रि में पोखर से बरामद किया गया. सूचना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया.

वही मढ़ौरा थाना क्षेत्र के बरदहिया गांव में शौच करने गए एक युवक की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गई. युवक की पहचान थाना क्षेत्र के बरदहिया गांव निवासी अमित कुमार के रूप में की गई. वही गौरा ओपी क्षेत्र में भी शौच के दौरान एक वृद्ध की मौत हो गई. वृद्ध की पहचान थाना क्षेत्र के तेजपुरवा तेनुआ गांव निवासी 78 वर्षीय त्रिभुवन ठाकुर के रूप में हुई. वे दो दिन पूर्व शौच के लिए घर से बाहर निकले थे, जिसके बाद वापस नहीं लौटे थे. उनका शव चंवर के पानी से बरामद किया गया.

वही भेल्दी थाना क्षेत्र में भी बाढ़ के पानी में डूबने से एक वृद्ध की मौत हो गई है. वृद्ध की पहचान 75 वर्षीय साहेब सिंह के रूप में की गई है. अलग-अलग थाना की पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया.

Exit mobile version