गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर अपराधी ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे थानाध्यक्ष

गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर अपराधी ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे थानाध्यक्ष

Chhapra/Taraiya: जिले के तरैया थानाक्षेत्र के डुमरी गाँव में गुरुवार को लूटकांड के अप्राथमिक अभियुक्त को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर अभियुक्त ने फायरिंग कर दी. फायरिग का फायदा उठाकर अपराधी भागने में सफल हो गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पानापुर थाना के लूट कांड संख्या 57/17 के अप्राथमिक अभियुक्त डुमरी के सुनील कुमार महतो के घर गुरुवार को पुलिस उसे गिरफ्तार करने पहुंची थी. पुलिस टीम में पानापुर थानाध्यक्ष रमेश कुमार महतो एवं तरैया थानाध्यक्ष मनोज कुमार प्रसाद शामिल थे. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की अपराधी अपने दालान पर है. जब पुलिस पहुंची देखते ही अभियुक्त ने अपने पिस्टल से गोली चलायी. जिससे थानाध्यक्ष बाल-बाल बच गये. फिर अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गया.

तरैया थानाध्यक्ष मनोज कुमार प्रसाद ने बताया कि अभियुक्त पुलिस पर जानलेवा हमला करते हुए घनी बस्ती का लाभ उठाकर फरार होने में सफल रहा. पुलिस का कहना है कि आसपास घनी बस्ती के कारण लोग भी गोली के चपेट में आ सकते थेइस लिए पुलिस द्वारा गोली नहीं चलायी गयी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें