Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बारात में फायरिंग के मामले में एक गिरफ्तार

Chhapra: एकमा थाना क्षेत्र के अतरसन गाँव में गुरूवार की संध्या बारात में हुए फायरिंग के मामले में स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. दुल्हन के भाई संजय माँझी द्वारा दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में गाँव के ही दो लोगों को आरोपित किया गया है. आरोपित पिता व पुत्र है. पुलिस ने फायरिंग के लिए प्रयुक्त दोनाली बंदूक को बरामद कर लिया है. साथ हीं आरोपित पुत्र शंभु माँझी को भी गिरफ्तार कर लिया है. जबकि लाईसेंसधारी आरोपित पिता योगेन्द्र माँझी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा.

बारात में फायरिंग के दौरान दुल्हें का भाई घायल, स्थिति चिंताजनक

बता दें कि एकमा थाना क्षेत्र के अतरसन गाँव में गुरूवार की संध्या सीवान के जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र के हजपुरवा गाँव निवासी गुलाब चन्द माँझी के पुत्र सोनेलाल माँझी की बारात गाँव निवासी मुन्नीलाल माँझी के यहाँ आई थी. द्वार पर बारात लगते हीं आरोपित अपनी लाईसेंसी बंदूक से फायरिंग करना शुरू कर दिया दो बार फायरिंग के बाद लड़की पक्ष ने काफी समझाया पर तीसरी बार भी योगेन्द्र माँझी ने फायर किया और दुल्हे के चचेरा भाई को गोली जा लगी और वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जबकि एक और चचेरा भाई मोतीलाल माँझी आंशिक रूप से घायल हो गया और देखते हीं देखते खुशियाँ खामोशी में बदल गयी.

घटना के बाद बरात में अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई बराती विवाह की रश्म अदायगी पूरा किये बिना ही लौट गए. इस दौरान ग्रामीणों ने बरातियों से विवाह की रस्म पूरा कराने का अथक प्रयास के किया लेकिन वे बिना विवाह हुए बैरंग वापस लौट
गए.

पुलिस मामले की जांच में जूटी है.

Exit mobile version