Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बारात में फायरिंग के दौरान दुल्हें का भाई घायल, स्थिति चिंताजनक

Chhapra: बारात लगने के दौरान हुई फायरिंग में दुल्हें का भाई घायल हो गया. जिसे ईलाज के लिए आनन फानन में नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर ईलाज के लिए घायल को सदर अस्पताल भेज दिया गया.

घटना जिले के एकमा से सटे रसूलपुर थाना क्षेत्र के अतरसन गांव की है. जहाँ गुरुवार की रात अतरसन गांव निवासी मुन्नीलाल मांझी की पुत्री की बारात आई थी. दरवाजे पर बारात लगने के दौरान सराती पक्ष के लोग फायरिंग करने लगे.

इसी क्रम में गोली लगने से दूल्हे का भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में ग्रामीण घायल को इलाज के लिए एकमा अस्पताल ले गए. जहां पीड़ित की नाजुक हालत को देख चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

फायरिंग से घायल होने की सूचना पर बारातियों में अफरा तफरी मच गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रसूलपुर थाना पुलिस ने फायरिंग में प्रयुक्त बंदूक को बरामद कर लिया. हालांकि बंदूक का लाइसेंसधारी पुलिस को देखते हीं भाग निकला. स्थानीय लोगों की माने तो बंदूक का लाइसेंस अतरसन गांव निवासी योगेन्द्र मांझी के नाम पर है.

घटना को लेकर थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव ने बताया कि बंदूक जब्त कर ली गई है. इस मामले में अभी तक कोई आवेदन प्राप्त नही हुआ है. इसके बावजूद भी मामले की तहकीकात की जा रही है.

 

Exit mobile version