सारण के पानापुर में भीषण अगलगी में 2 मासूम बच्चों की झुलसने से मौत, 7 घर जले

सारण के पानापुर में भीषण अगलगी में 2 मासूम बच्चों की झुलसने से मौत, 7 घर जले

Chhapra/Panapur: मंगलवार को थानाक्षेत्र के पानापुर धेनुकी मनिया नटटोली में दोपहर में भीषण आग लगने से सात घरों समेत दो बच्चों की जलकर मौत हो गयी. मिली जानकारी के अनुसार दोपहर में आग अचानक लगी आग ने कई घरों को अपने चपेट में ले लिया. उस समय चिलचिल्लाती धूप और तेज हवा की वजह से सभी लोग अपने-अपने घरों में सोये थे. तभी आग ने अचानक से अपना रौद्र रूप ले लिया. आग की लपटें देखे सभी अपने-अपने घरों से निकलकर बाहर भागने लगे. फिर अपने बच्चों और सामनो को बचाने का प्रयास करने लगे. किसी ने थाना के अग्नीसमन वाहन तथा प्रशासन को सूचना दी.

इस घटना में टिमल नट की सात वर्षीय पुत्री नन्दनी कुमारी तथा पाँच वर्षीय पुत्र आशिक कुमार का जलकर मौत हो गया. इस घटना में बच्चों को बचाने के प्रयास में माँ बाप भी बुरी तरह से झुलस गये हैं. जिनको इलाज के लिए पीएचसी पानापुर लाया गया.

जहाँ डाक्टरों ने बेहतर ईलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया. टीमल नट और रेखा देवी के मात्र दो हीं बच्चे थे आग की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गयी. जिन लोगों के घरों में आग लगी है उसमें टिमल नट,वैद नट ,भीमराव नट तथा जिनके बथान व भुसौल जले हैं उसमें सुरेन्द्र भगत, जितेन्द्र भगत, रमेश भगत, पुलिस भगत का नाम शामिल है.

देखिये कैसे लगी आग:

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.