बिजली के तार से गेहूं का बोझा लदे ट्रक में लगी आग

बिजली के तार से गेहूं का बोझा लदे ट्रक में लगी आग

Garkha: गड़खा प्रखंड के खदहा में बिजली के तार की चपेट में आने से गेहूं के बोझा से भरी हुई ट्रक में आग लग गई. जिसके बाद चालक ने वाहन को पानी भरे तालाब में उतार दिया तथा अग्निशमन मशीन के मध्य से आग पर काबू पाई गई. जानकारी के अनुसार टहलटोला गांव निवासी अशोक राय और नवल किशोर राय पचपतरा देवी स्थान अपने खेतों में 2 बीघा में लगी फसल को काटने के बाद दवनी करने हेतु घर पर ले जा रहे थे. तभी रास्ते में खदहा गाँव के समीप बिजली की तार की चपेट में आने से आग लग गई. ड्राइबर ने ट्रक को तेज रफ्तार में मीनापुर होते हुए पचभिडिया तालाब में ले जाकर लगा दिया.

घटना की सूचना मिलने के बाद ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई तथा कुछ समय के लिए अफरा-तफरी मच गई. सूचना पर फायर बिग्रेड मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से काफी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पा लिया. हालांकि इस घटना के में जिल्काबाद निवासी उमा राय के ट्रकों भी काफी क्षति हुई.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें