Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण में भोजपुरी अभिनेता खेसारीलाल पर प्राथमिकी दर्ज, जानिए वजह

Chhapra: भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता व गायक शत्रुध्न कुमार उर्फ खेसारीलाल यादव पर 18 लाख रुपये के चेक बाउंस होने के मामले में रसूलपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. खेसारी यादव पर यह प्राथमिकी असहनी गांव निवासी मृत्युंजय नाथ पांडेय ने दर्ज करायी है.

दर्ज प्राथमिकी में पीड़ित ने कहा है कि वह अपनी खरीदी गयी जमीन सात कट्ठा ग्यारह धुर जमीन बाईस लाख सात हजार रुपये में तय किया था. जिसकी रजिस्ट्री चंदा देवी पति शत्रुध्न कुमार उर्फ खेसारीलाल यादव के नाम एकमा स्थित निबंधन कार्यालय में 04 जून 2019 को कर दिया. जिसके बाद अभिनेता ने बैंक ऑफ बड़ौदा का अठारह लाख रुपये की रकम का चेक दिया और बाकी का शेष रकम बाद में देने का भरोसा दिलाया. 20 जून 2019 को जब अपने बैंक में उक्त चेक को जमा किया तो 24 जून को चेक वापस हो गया.

बैंक कर्मियों के कहने पर पुन: उक्त चेक को दुबारा 27 जून को अपने बैंक खाते में जमा किया पर 28 जून को चेक बाउंस हो गया. अंततः मानसिक रूप से परेशान होकर कानूनी वकालतन नोटिस भेजा गया. जिसका भी जवाब अबतक अभिनेता ने नहीं दिया जिसके बाद रसूलपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगायी है.

इस मामले में अभिनेता ने चेक के बाउंस होने की बातों से इनकार किया है. उन्होंने कहा है कि खाते में पर्याप्त राशि उपलब्ध है. चेक को भुगतान से रोका गया है. अभिनेता ने बताया कि रजिस्ट्री से पहले उक्त जमीन का दाखिल खारिज करने की बातें मृत्युंजय पांडेय के द्वारा कही गयी थी, क्योंकि इस जमीन का दाखिल खारिज उनके नाम से नही है बल्कि उसके नाम से है जिससे मृत्युंजय पांडेय ने जमीन खरीदी थी. तीन महीने बाद भी श्री पांडेय जमीन का दाखिल खारिज अपने नाम से नही करा सके. इस लिए उन्हें आशंका है कि जमीन की बिक्री में उनसे धोखाधड़ी की गई है. जबतक जमीन का दाखिल खारिज नही हो जाता भुगतान रुका रहेगा.  

Exit mobile version