Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सीडीपीओ कार्यालय से सेविका बहाली का फाइल चोरी

Baniyapur: सीडीपीओ कार्यालय में ताला काट सेविका तथा सहायिकाओं की नियुक्ति की फाइल सहित कई आवश्यक कागजात गायब कर दी गई है. घटना मंगलवार की रात की है. फाइलों की चोरी की जानकारी तब मिली जब कार्यालय कर्मी निर्धारित समय पर कार्यालय पहुंचे. कर्मियों ने देखा कि कार्यालय में रखे बक्से व आलमीरा खुला है और इसके इर्द गिर्द कई कागजात बिखड़ा है. जांच पड़ताल के बाद पाया गया कि नियुक्ति सम्बन्धी कागज़ात के अलावें लम्बाई मापने की मशीन व कन्या उत्थान से सम्बंधित फाइल भी गायब है. मामले की जानकारी थाने को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कर्मियों से पूछताछ की.

चोरी मामले की लिखित आवेदन सीडीपीओ रेणु कुमारी द्वारा थाने की पुलिस को दे कार्रवाई की मांग की गई है. सेविका व सहायिका बहाली की द्वितीय चरण के शुरू होने के दूसरे दिन कार्यालय से फाइल चोरी होने को लेकर क्षेत्र में कई तरह की चर्चा की जा रही है.

जानकारी हो कि प्रखंड में कुल 102 सेविका तथा 86 सहायिका के रिक्त पदों पर बहाली थी. प्रथम चरण में 39 सेविकाओं को आम सभा के उपरांत नियुक्ति पत्र दिया गया था. आईसीडीएस के आदेश के आलोक में शेष बचे 63 सेविकाओं के चयन की प्रक्रिया बीते 14 दिसम्बर से शुरू किया गया था.

Exit mobile version