इसुआपुर के भगवानपुर में मारपीट, महिला समेत तीन घायल

इसुआपुर के भगवानपुर में मारपीट, महिला समेत तीन घायल

इसुआपुर के भगवानपुर में मारपीट, महिला समेत तीन घायल

Chhapra/Isuapur: इसुआपुर के भगवानपुर में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट हो गई जिसमे महिला समेत तीन लोग घायल हो गए. मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद हरकत में पुलिस आई. दोपहर बाद आए इस वीडियो में एक खेत में महिला को गंभीर रूप से लाठी डंडे से पिटाई की जा रही है, वही बीच बचाव करने गए लोगों को भी लाठी से पिटाई की गई है.

घटना इसुआपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर की है. गुरुवार की दोपहर इसुआपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव में हुई इस आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट में महिला समेत 3 लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है. विवाद का मूल कारण जमीन पर दावेदारी बताई जा रही है. एक जमीन पर दो लोग दावा कर रहे है.

गुरुवार को जमीन की जुताई को लेकर दोनों पक्ष आपस मे उलझ गए और जमकर मारपीट हो गई. घायलों में भगवानपुर गांव निवासी रविंद्र गिरी, विजयंती देवी, विजय गिरी को गंभीर चोट लगी है, जिसे डॉक्टर द्वारा बेहतर इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. अन्य घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है.

वहीं, दूसरे पक्ष से बृजभूषण गिरी, सतेंद्र गिरी ,उपेंद्र गिरी पिंटू गिरी पर मारपीट करने का आरोप है. मारपीट के संबंध में इसुआपुर थाना प्रभारी संजय कुमार राम ने बताया कि थाना क्षेत्र के भगवानपुर में मारपीट का मामला प्रकाश में आया है. इसको लेकर दो पक्षों से आवेदन आया है. इसको लेकर जांच किया जा रहा है.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें