मसरख में भीषण आगलगी, 30 घर जलकर राख

मसरख में भीषण आगलगी, 30 घर जलकर राख

Mashrakh: मशरक प्रखंड क्षेत्र के कवलपुरा पंचायत के महादेवा ब्रह्मस्थान के समीप यादव टोला गांव में शनिवार दोपहर भीषण आगलग गई. आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया. हालाकि आग लगी की इस भीषण घटना में यादव टोला गांव के 30 घरों को जलाकर राख कर दिया.

वही अग्निकांड पीड़ित परिवारों ने सीओ और बीडीओ को घटनास्थल पर नहीं पहुंचने पर आक्रोशित होकर एनएच- 227 ए राम-जानकी पथ पर बैठ कर आवागमन बाधित कर दिया.

घटना के बारे में पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि पप्पू सिंह ने बताया कि यादव टोला गांव में एकाएक आग लग गई. परिवार के बच्चे और महिलाएं घरो में तेज धूप की वजह से सो रहें थें वही पुरूष सदस्य गेहूं की दवनी में लगें हुएं थे. तेज पछुहा हवा के बहने से आग और विकराल रूप धारण कर लिया.

मौके पर ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की पर आग के विकाराल रूप को देखते हुए फायर ब्रिगेड को सुचना दी गई आग के विकाराल रूप के आगे फायर ब्रिगेड की टीम भी पीछे हट गई.

मौके पर पहुंचे अपर थानाध्यक्ष अनुसंधान आशुतोष कुमार ने पानापुर, तरैया और मढ़ौरा से फायर ब्रिगेड की टीम बुलाकर ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया तब तक आग ने सभी घरों कों जलाकर राख कर दिया.

बताया जाता है की घटना में लगभग 20 लाख रुपए की संपत्ति का नुक़सान हुआ है. आग ने सभी घरों को जलाकर राख कर दिया.

0Shares
A valid URL was not provided.