जमीनी विवाद को लेकर सिसवा गांव में चली गोली पिता-पुत्र घायल

जमीनी विवाद को लेकर सिसवा गांव में चली गोली पिता-पुत्र घायल

जमीनी विवाद को लेकर सिसवा गांव में चली गोली पिता-पुत्र घायल

इसुआपुर : थाना क्षेत्र के सिसवा गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई. जिसमे दो लोगों को गोली लगने का मामला प्रकाश में आया है. इस विवाद में दो लोग घायल हो गए. जिसमें अरुण सिंह पिता शीतल सिंह तथा उनके पुत्र अंशु कुमार शामिल है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि पूर्व से चली आ रही जमीनी विवाद के चलते दोनों पक्ष आपस में टकरा गए. तू तू मय मय के बाद गोली चलने तक की नौबत आ गई. जिसमें एक पक्ष के अरुण सिंह तथा उनके पुत्र अंशु कुमार घायल हो गए. जिन्हें इसुआपुर सीएचसी में लाया गया जहां उनका प्राथमिक उपचार हुआ.

सीएचसी के चिकित्सक मोहित राज ने चिकित्सा के पश्चात बेहतर इलाज हेतु दोनों को सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया. पूछे जाने पर उन्होंने बताया एक्स-रे के बाद ही वह बता सकते हैं की घाव कैसे लगी है.

इस बाबत इसुआपुर के थाना अध्यक्ष मिहिर कुमार ने बताया की परिजनों से अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन प्राप्त होते हैं प्राथमिकी दर्ज कर ली जाएगी.

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें