Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

अभिनेता खेसारी लाल से मांगी गई 2 करोड़ की रंगदारी, पूर्व सांसद के भतीजे पर एफआईआर दर्ज

रसूलपुर: थाना क्षेत्र के धानाडीह ग्राम निवासी और भोजपुरी फिल्म अभिनेता गायक खेसारी लाल यादव से दो करोड़ रूपये की रंगदारी की मांग की गई है. साथ ही रुपये ना देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गयी है. रंगदारी और जान से मारने की धमकी को लेकर खेसारी लाल यादव द्वारा रसूलपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गयी है.

दर्ज एफआईआर में फिल्म अभिनेता खेसारी लाल ने महाराजगंज के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के भतीजे और दीनानाथ सिंह के पुत्र सुधीर कुमार सिंह का नाम शामिल है. जिसमे दो साल पहले दो करोड़ रूपये मांगे जाने का आरोप लगाया है.

फिर इस साल 28 जून को भी 7631725376 मोबाइल नंबर से जान से मारने की धमकी का भी आरोप लगाया गया है. साथ ही सोशल मीडिया फेसबुक के जरिये भी जान से मारने की धमकी का जिक्र भी एफआईआर में किया गया है.

अभिनेता खेसारी ने प्राथमिकी में अपने परिवार की जान माल की सुरक्षा हेतु सरकार से सुरक्षा की मांग की है. थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि भादवी की धारा 384,504,और 34 के तहत थाना कांड संख्या 96/2018 में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू की जा चुकी है.

उधर सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि भोजपुरी में अश्लीलता के खिलाफ वह अभियान चला रहे है. जिसके कारण कुछ लोग बेवजह उन्हें बेबुनियाद आरोप में फंसा रहे है. लेकिन वह भोजपुरी भाषा में अश्लीलता को समाप्त करने के लिए कार्य करते रहेंगे.

Exit mobile version