Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

 मशरक में कुरियर बॉय से लुटकांड का उद्भेदन, दो गिरफ्तार

Mashrakh: मशरख थाना क्षेत्र के सिकटी में विगत दिनों गोली मार कुरियर कंपनी डिलेवरी बॉय से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मढौरा एसडीपीओ इन्द्रजीत बैठा ने बताया कि पुलिस ने सोमवार को सिकटी भिखम मौनिया बाबा के पास कूरियर ब्याय से लूटकांड के दौरान बचाने गये युवक को गोली मारने के कांड का उद्भेदन कर दो को गिरफ्तार कर छपरा मंडल कारा भेज दिया.

एसडीपीओ मढौरा ने बताया कि मशरक थाना क्षेत्र के गोढना गांव निवासी हेमंत कुमार पंडित कूरियर कंपनी में डिलेवरी ब्याय की नौकरी करता है. उसके द्वारा 24 जनवरी की सुबह मशरक के महावीर चौक पर कूरियर कंपनी के सेंटर पर आने के दौरान सिकटी भिखम मौनिया बाबा के पास बाइक सवार तीन अपराधियों ने लूटकांड को अंजाम दिया. जिसमें शौच कर रहे सिकटी भिखम गांव निवासी चंदन राय के द्वारा विरोध कर बचाने के दौरान अपराधियों ने गोली मार दी और बाइक, तीस हजार नकद और कूरियर का सामान लूट फरार हो गए.

मामले में जांच पड़ताल के दौरान घटना का चश्मदीद गवाह चंदन राय ने मशरक थाना कांड सं- 39/22 9जनवरी दर्ज कराया है जिसमें मशरक थाना क्षेत्र के सिकटी भिखम निवासी अमन कुमार सिंह उर्फ आदित्य कुमार सिंह और सिकटी खंजाहा गांव निवासी पीयूष कुमार सिंह तथा इसुआपुर थाना क्षेत्र के महुली गांव निवासी छोटू कुमार महतो को नामजद अभियुक्त बनाया है.

पुलिस द्वारा अमन कुमार सिंह एवं पियूष कुमार सिंह को गिरफ्तार किया गया. दोनो ने घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार किया है. पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि शौच करने गये चंदन राय के द्वारा घटना का विरोध किया गया जिसमें अमन सिंह ने चंदन राय को गोली मार दी वहीं लूटकांड के दौरान भागने के दौरान पीयूष सिंह का पिस्टल घटनास्थल पर ही गिर पड़ा. थानाध्यक्ष मशरक राजेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार दोनों को मंडल कारा छपरा भेज दिया गया.

Exit mobile version