अनियोजित कार्यपालक सहायकों ने जिलाधिकारी से की बहाल करने मांग

अनियोजित कार्यपालक सहायकों ने जिलाधिकारी से की बहाल करने मांग

Chhapra:  बिहार प्राशासनिक सुधार मिशन सोसायटी के द्वारा बहाल किये गए सारण पैनल के अनियोजित कार्यपालक सहायक ने जिला अधिकारी निलेश रामचंद्र देवरे से शनिवार को मुलाकात कर सारण के अलावे सीवान,गोपालगंज में सारण जिले में बनाये गए 927 पैनल से बचे हुए अनियोजित कार्यपालक सहायकों की बहाल कराने की मांग की.

मढौरा से एसआईटी हत्याकांड में लूटी गई एके-47 के साथ 30 गोली बरामद

आपको बता दें की इसके पहले भी‌ तत्कालीन डीएम सुब्रत कुमार सेन से गुहार लगा चुके हैं. जिनको लेकर फिर से नए डीएम से मिलकर अपनी मांगो को जिलाधिकारी के समक्ष रखा है. इस दौरान नीरज गुप्ता, संतोष कुमार, विक्की कुमार ,आनंद कुमार आदि ने बताया कि 2 साल से नियोजन के लिए मुख्यालय का चक्कर लगा रहे हैं अभी तक एक आश्वासन ही मिला है कि आपलोगो की जल्द बहाल कर लिया जाएगा.

उन्होंने बताया कि हमलोगों का मुख्य मांग है बचे हुए अनियोजित कार्यपालक सहायकों को बिहार सरकार के द्वारा जारी पत्र के अनुसार पड़ोसी जिले में भी भेजे ताकि हमलोग का नियोजन हो सके और हम लोग बिहार के स्वर्णिम विकास में अपना योगदान दे सकें.

मौके पर कुमार, विकास कुमार मांझी, रंजीत महाराज, अनुप कुमार, संतोष कुमार, विक्की दुबे, विकास कुमार, रबी कुमार पटेल, गुलाम रब्बानी आदी सैकड़ों अनियोजित कार्यपालक सहायक शमिल थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें